Padosan ki chudai barsaat me

 Ye bat un dino ki hai jab mai 19 sal ka tha our j. B . Science college me padta tha un dino mera lund bohot uth ta tha tab mai kisi na kisi ko chod ne ke firak me rahta tha , mere pados me ek aunty rahti thi, jis ka nam 'sarla' tha. Our uski khubsurti uske badan se zalk ti thi, mano ki sex ki devi aap ke samne khadi ho, muze her dum lag ta tha ki wo hi hai jo meri sex ki pyas buza sakti hai. Our ha unko ek ladki bhi hai, wo dono ghar me akele hi rahti thi, ab aap soch rahe honge ki unke pati kaha gaye? Wo ek truck driver hai our mahine mahine ghar nahi aate. Our ha mai aap ko unke ghar ke bare me batata hu, unka ghar just mere ghar ke baju me hai, our mere badroom ko hi lag kar unka bath room hai, jo kachhi eto ka hai our unke ghar ke just piche hai, dophar ka waqt tha mai apne bad per so raha tha. Our tabhi aunty shakar magne ke liye aai ghar me koi na hone ke wajh se wo sidhe mere badroom me aa kar mere bad per baith gai our mere balo ke uper se hath ghum ne lagi tabhi mai ne aakh kholi to dekha ki unki gand mere muh ke samne thi our maine dheere se unki gand ko chum liya our unhe pata bhi nahi chala mai ne bistar se uthakar unhe shakar di tab unho ne mere gal pe kiss kar ke thank you kaha our ghar chali gai mere lund ne bhi ander hi ander unko salami kar di us rat ko maine ek plan banaya our dusre din plan ke mutabik maine uske bath room ki 1 et mikal di our jai se hi wo nahane ander gai maine apni aakhe us hole pe chip ka di wo dheere dheere apne 1-1 kapde utar rahi thi ab wo bra our panty mai hi khadi thi uske wo boobes dekh kar mera to lund khada ho gaya uske baad jo huaa usko dekh kar to mai dang rah gaya.

Phir usne apni bra khol kar dono hath to se apne boobs dabane lagi our aahe bharne lagi aaaahhhh uuuhhhh our phir usne apne panty ko nikal feka, mai bata nahi sakta mera hal kya ho raha tha. Manlo kisi bhuke sher ko apna shikar dikh gaya ho asi halat mere lund ki ho rahi thi. Phir usne apni ek hath ki 2 ungliya apne chut me dal di our ander bahar kar ne lagi our ek hath se apne boobs dabati rahi. Es nazare ko dekh kar muze esa laga ki shayad usne bhi bohot dino se sex nahi kiya honga. Tab bhi maine soch liya ki aunty ki help mai jarur karunga. Usi din rat ko kafi badal garaj rahe the bijliya gir rahi thi, our halkisi barish ho rahi thi, es liye wo dar gai thi, our usne muze apne ghar me sone ke liye bulaya mai ander se bohot kush ho gaya tha. Our ghar se permition le kar aunty ke ghar sone chala gaya. Aunty movie dekh rahi thi mai bhi chair pe baith ke movie dekh ne laga usi waqt unki 2sal ki beti rone lagi. Aunty usko godh me le kar use dudh pilane lagi. Jai se hi unhone apna boobs bahar nikala mai use dekh te hi rah gaya jai se hi usne uper dekha mai movie dekh ne ka natak kar ne laga. Thodi der baad usne apne beti ko sula diya our ek goli kha li maine jab us se pucha tha to unhone kaha ki ye nind ki goli hai eske elawa muze nind nahi aati. Our wo dono bed per so gai our mai sofe per let gaya mai ne dekha ki wo gahri nind me so rahi thi. Lekin muze nind kaha aa rahi thi mere samne to wo bath room wali sarla hi ghum rahi thi. Mai ne kafi himat jutai our uske baju me ja ke baith gaya fir bade himat se maine uske blause ke uper se uske boobs ko sahlaya per uska koi reply nahi tha ab mai bindast ho gaya our dheere se uske novel ko chum ne laga our ek hath se uski sari uper kar ke uske pato ko.

Jagho ko sahlane laga our chum ne bhi laga phir maine ek hath uske panty me dal diya our use niche kar diya ab mere samne wo hi chud thi jo aaj subah mai 2fut duri se dekh raha tha. Mai uske chut ko chat ne laga uska test kamal ka tha. Phir maine apni 2no ungli uski chut me dal di our ander bahar kar ne laga our ek hath se uske blause ke batan khol ke uske boobs dabane laga 10min tak ye chal ta raha. Tabhi muze esa laga ki wo jagne wali hai to mai turant sofe pe ja ke so gaya. Jab subhare mai jaga to usne mere balo pe se hath ghuma ke ek halki si smile di. Mai samaz nahi paya ki es ka matlab kya tha , mai ghar aake soch ne laga ki shayad usko ye bat pata to nahi chali ki kal rat ko mai uske sath sex kar raha tha. Uski wo smile es bat ki gawahi de rahi thi ki wo bhi muz se chudwana chahti hai. Es karan meri himmat our badh gai. Maine soch liya ki aaj rat mai uski jam ke chudai karunga. Ab to mai sirf rat hone ka intajar kar raha tha. Roj ki tarha mai aaj bhi aunty ke ghar mai sone gaya. Wo t.v dekh rahi thi mai bhi uske baju me baith ke t.v dekh ne laga. Uski beti so rahi thi. Kariban rat ke 11baj rahe the our barish bhi joro se chalu thi, achanak ek bijli chamaki our wo dar ke mare muzse lipat gai. Phir hum wapas se t.v dekh ne lage to usne muzse kaha ki vickey kal rat ko mere blause ki batan tum ne hi khole

The na? To maine kaha ha aunty maine hi khole the. Our mai janta hu ki aap bhi sex ki bhuki ho. Please aunty aap muz se chudwalo. Ye kah te hi usne muze ek jor dar lip kiss kiya, karib 5min tak wo mere hoto ko chusti rahi. Phir usne muz se kaha ki muze sirf 'sarla' kaho our muze dhakka deke bed per giraya our mere shirt ko nikal ke mere chest ko chum ne lagi. Wo chum te chum te mere pant ke uper se hi mere lund ko chum ne lagi mai bohot excite hone laga. Maine aunty ko kaha ki kya aap mere lund ke darshan nahi kar na chahegi. To wo sharma gai to maine apna pant utar diya. Wo mera tana huva lund dekh kar hairan ho gai our kah ne lagi ki itna bada lund to mere pati ka bhi nahi hai. Ye kah kar wo mere lund ko jor-jor se hilane lagi our chus ne lagi. Ab mai pura nanga ho gaya tha per abhi bhi wo pure kapdo me thi to mai ne uski sadi nikal feki our uske pit ke piche se uske boobs dabane laga our uska blouse utar ke fek diya our usko bed pe ulta lita diya our mai uske uper chad gaya our uske pit ko chum ne laga. Aur mera lund uske petikot ko hole kar ke uski gand me ghusne ki koshish kar raha tha. Phir maine jara si bhi der na kar te huve uska petikot nikal feka. Wo pink colour ki panty aur black colour ki bra pahni huvi thi. Ab muze mere lund ko rokna mushkil ho gaya mai use paglo ki tarah chum ne laga. Wo madhosh ho rahi thi ab mai use nangi dekh na chahta tha maine uske dono boobs ke bich me hath dala our uski bra khich ke fek di our sath me uski panty bhi fad ke fek di . Our uske chud ko chum ne laga wo garam hochuki thi our uski chud bhi puri tarh se gili ho chuki thi wo mere balo ke uper se hath ghuma ke bol rahi thi ab der mat karo mai tumhari randi banne ke liye betab ho rahi hu mere vicky. Ye sun te hi mera lund asman ki our dekh ne laga. Mai apne lund ko uske gand pe rakh kar ragadne laga. To wo boli vicky aaj tak meri gand kisi ne nahi mari tum hi is ka udhghatan kar do our ise fod ke rakh do.

Ye sunkar hum dogi shot ke pozition me aa gaye our main uski jumkar gand mar ne laga .karib 15min lagatar uski gand marne ke bad uski gand puri tarah se lal ho chuki thi. Our wo paglo ki tarh chila ne lagi aahhhhh aahhhhh ueeemaaaaa mar gayi fod di meri gand. Ab nikal do ise to maine kaha bus thodi der ruk jao ab mai jhad ne hi wala hu ye kah te hi usne mera lund apne muh me le liya our sara ka sara ras pi gai. Ab hum dono 1-1 bar jhad chuke the. Our dono hi bed per lete huve the. Usi waqt maine apna ek hath uske boobs per rakh kar use maslane laga. Our use bola 'sarla muze tumhare aam chusna hai' wo boli chuso mere raja ye tumhare hi to hai. Phir mai use madhosh ho ke chus ne laga to wo boli is tarh se mere boobs aaj tak kisi ne nahi chuse tum ne to muze jannat ka maza de diya to maine kaha ki abhi to jannat ka maza baki hai. Tabhi uske boobs me se dudh bahar aane laga tha to maine sarla ko bola is dudh ka kya karu wo boli is dudh ko apne lund pe laga kar apne lund ko chikna kar do our ghusa do mere chud me.

Phir hum dono 69 ke position me aa gaye mai uski chut ko apne jibh se chod ne ki koshish kar ne laga or wo bhi mere lund ko chus ne lagi thi. Ab uski chut puri tarah gili ho chuki thi. Maine use bed ke uper lita diya our uski dono tango ko apne khande ke uper rakh diya our apna lund uski chut me dal diya. Jab mera 8" ka lund uski chut me gaya to wo chilla ne lagi uuueeeee mmaaaa mar gayi. Karib 20min ki chudai ke baad mai jad gaya tha our wo bhi 2bar jad chuki thi. Wo bol rahi thi vicky aaj tum ne to muze such me jannat ki maza di hai. Mai tumhara aisan kabhi nahi bhulugi. Our hum dono so gaye mai subah karib 8 baje utha wo chai bana rahi thi mai uth kar kichan me gaya wo gaun me thi . Maine gaun uper kar ke apna lund uske gand me dal diya our ek hath uske chut me dal diya is tarah se maine us ki chudai ki.

3 comments: